पारेख फैमिली ला रही है कॉमेडी के तड़के वाली ‘खिचड़ी 2’: Khichdi 2 Release

Khichdi 2
Spread the love

Khichdi 2: Mission Paanthukistan

13 साल के लंबे इंतजार के बाद, भारत के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज़ में से एक, खिचड़ी की वापसी का समय आ गया है। Khichdi 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है और यह पारेख परिवार के एक नए रोमांच का वादा करता है। Khichdi 2 ट्रेलर में हंसी की भरमार है और यह एक बार फिर साबित करता है कि पारेख परिवार के साथ मनोरंजन की कोई कमी नहीं है।

ट्रेलर की शुरुआत में ही हमें हंसा और प्रफुल की जोड़ी देखने को मिलती है, जो अब पहले से भी ज्यादा बड़े और मज़ेदार हो गए हैं। दोनों भाई एक-दूसरे के साथ अपनी नोक-झोंक करते हुए नज़र आ रहे हैं, जो कि हमेशा की तरह हंसी का कारण बन रही है।

Khichdi 2 के ट्रेलर में पारेख परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में फिल्म के मुख्य कलाकारों को भी दिखाया गया है। इसमें सुप्रिया पाठक, जमनादास मजेठिया, राजीव मेहता, अनंग देसाई और वंदना पाठक शामिल हैं। सभी कलाकार अपने किरदारों में शानदार लग रहे हैं, और यह स्पष्ट है कि उन्होंने इस फिल्म में बहुत मज़ा किया है।

Khichdi 2 के ट्रेलर में हमें यह भी पता चलता है कि इस बार पारेख परिवार एक मिशन पर निकला हुआ है। उन्हें पंथुकिस्तान के एक रहस्यमयी खज़ाने को खोजने के लिए जाना है। इस मिशन के दौरान उनके साथ कई तरह के हसीन पल आते हैं, जो कि दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देंगे।

ट्रेलर के अंत में हमें यह भी पता चलता है कि फिल्म में कई तरह के कैमियो भी नज़र आएंगे। इनमें से कुछ कैमियो तो पहले ही सामने आ चुके हैं, जैसे कि किर्ती कुल्हारी और फराह खान, लेकिन कुछ नए कैमियो भी सामने आए हैं, जिनके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

कुल मिलाकर, खिचड़ी 2 का ट्रेलर एक बेहद मज़ेदार और मनोरंजक ट्रेलर है। यह ट्रेलर सभी को हंसी से लोटपोट कर देगा और फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कराने पर मजबूर कर देगा।

Director Aatish Kapadia
Starring Supriya Pathak, Jamnadas Majethia (JD), Rajeev Mehta, Anang Desai and Vandana Pathak
Executive Producer Mayur Ravilal Kotak
Writer Aatish Kapadia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *