30 Million Laughs: Ashish Chanchlani’s Epic Journey on YouTube!

Spread the love

30 Million Laughs: Ashish Chanchlani’s Epic Journey on YouTube!

Ashish Chanchlani एक ऐसा youtuber जिसने आपने अपनी यात्रा 2009 में यूट्यूब पर शुरू की और आज वो 30 Million Subscribes के जादुई आकंड़े पर पहुंचने वाले पहले भारतीय youtuber है Ashish Chanchlani की 15.7 मिलियन से 30 मिलियन Subscribes तक की यात्रा उनके जुनून मेहनत और अपने दर्शकों के साथ लगाव का प्रमाण है।

एक ऐसी दुनिया जहा पर लोग के पास समय कम है अकेलापन, उदासी और डिप्रेशन है, उस दुनिये में लोगो को आपने कॉमेडी और दिल को छू लेने वाली कंटेंट से आशीष चंचलानी ने लोगो में अपनी खास पहचान बनायीं, उनको मुस्कुराने, गुदगुदाने और दिल खोल के हसने का एक कारण दिया। अभी हाल ही में उनका यूट्यूब चैनल ने 30 मिलियन सब्सक्राइबर का आश्चर्यजनक आकंड़ा पार किया है। उन्होंने अपनी ये कामयाबी आपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है।

Ashish Chanchlani एक मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है जो आपने कॉमेडी कंटेंट और कॉमेडी पैरोडी के लिए जाने जाते है। उन्होंने अपनी ख्याति यूट्यूब के जरिये हासिल की जहां पर वो कॉमेडी कंटेंट पोस्ट करते है। आशीष चंचलानी की कॉमेडी वीडियोस लोगो के रोजमर्रा की ज़िंदगी से जुडी होती है जिसे लोग उनके वीडियोस को अपनी ज़िंदगी से बहुत जयादा जुड़ा हुआ महसूस करते है।

Ashish Chanchlani ka youtube carrier  –

आशीष चंचलानी ने अपनी यूट्यूब का सफर 2009 में स्टार्ट किया। जैसे-जैसे समय गुजरता गया, धीरे धीरे उनके चैनल पे सब्सक्राइबर्स की सख्या बढ़ती गयी। आशीष चंचलानी ने आपने चैनल पर कॉमेडी वीडियोस की विस्तृत श्रृंखला प्रस्तुत की और आज उनके सब्सक्राइबर्स 30 मिलियन्स तक पहुंच गयी है।

सोशल मीडिया पे उनकी मौजूदगी

Ashish Chanchlani की एक बहुत बड़ी फैन फोल्लोविंग है खास कर के युथ के बीच। उनके यूट्यूब पर 30 मिलियन फोल्लोवेर्स के साथ साथ उनके दूसरे सोशल मीडिया पर भी लाखो के फॉलोवर्स है। यूट्यूब के साथ साथ वह अनेक सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर भी एक्टिव है। जहा पर वह behind the scenes की झलकियां और दूसरे मनोरंजक कंटेंट शेयर करते है।

Source: https://www.iwmbuzz.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *