‘Bhaiya Ji’ (Trailer): अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा… मनोज बाजपेयी की 100वीं

Bhaiya Ji
Spread the love

‘Bhaiya Ji’ Teaser: अब निवेदन नहीं, नरसंहार होगा

अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी 100वीं फिल्म ‘Bhaiya Ji‘ के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसमें मनोज बाजपेयी एक बार फिर देसी एक्शन हीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं।

3 मिनट 03 सेकेंड के इस ट्रेलर में एक्शन, थ्रिलर और ड्रामा का तड़का है। ट्रेलर की शुरुआत एक सवाल से होती है – “कौन है भैया जी?” और धीरे-धीरे मनोज बाजपेयी का दमदार लुक सामने आता है।

बाजपेयी इस फिल्म में Bhaiya Ji नामक एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए निकलता है। ट्रेलर में बाजपेयी का एक्शन अवतार देखने लायक है।

फिल्म में सुविंदर विकी, ज़ोया हुसैन और प्रीति विर्क जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

‘Bhaiya Ji’ 24 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भैया जी’ का टीज़र बुधवार, 20 मार्च को रिलीज हो गया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म एक्शन प्रेमियों के लिए किसी सपने से कम नहीं है।

‘सत्या’, ‘शूल’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार एक्शन के लिए जाने जाने वाले मनोज बाजपेयी इस बार देसी एक्शन हीरो के रूप में वापसी कर रहे हैं।

ट्रेलर में मनोज बाजपेयी एक ऐसे शख्स के किरदार में हैं जो अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए निकलता है। एक्शन सीक्वेंस शानदार हैं और बाजपेयी का स्टाइलिश लुक दर्शकों को खूब भा रहा है।

क्या आप ‘भैया जी‘ देखने के लिए उत्साहित हैं?

अगर हाँ, तो कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *