Bigg Boss 17 premiere updates

Bigg Boss 17 premiere
Spread the love

Bigg Boss 17 premiere

Bigg Boss 17 का आगाज हो चुका है और इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट Mannara Chopraहैं. Mannara Chopra बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. Mannara Chopra ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म “ज़िद” से की थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज़ में काम किया है, जिसमें “जीलेबी” (2018), “थिरगाबादरा सामी” (2023), और “हैलो मिनी” (2021) शामिल हैं.

बिग बॉस के घर में एंट्री करते ही Mannara Chopra ने अपनी कजिन प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें बिग बॉस में आने के लिए प्रोत्साहित किया था. Mannara Chopra ने यह भी बताया कि वह बिग बॉस के घर में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं.

स्टेज पर Mannara Chopra ने एक KISS कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में भी बात की. दरअसल, एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें किस किया था, जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ था. अब शो में Mannara Chopra ने बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर इसके बारे में बात की. उन्होंने कहा कि यह घटना उनके जीवन का एक बुरा अनुभव था, लेकिन उन्होंने इसे पीछे छोड़ दिया है.

इसके अलावा Mannara Chopra ने सलमान खान के साथ लाल दुपट्टा गाने पर डांस भी किया. मन्नारा चोपड़ा ने स्टेज पर सलमान खान से कई सारी डिमांड की थी. फिर सलमान ने उनकी डिमांड पूरी करते हुए Mannara Chopra को गोलगप्पे खिलाए.

मुनव्वर फारुकी एक भारतीय स्टैंड अप कॉमेडियन, अभिनेता, और गायक हैं. वह सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं, और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं | 2022 में, मुनव्वर ने लोकप्रिय रियलिटी शो “लॉक अप” में भाग लिया. वह शो के विनर रहे, और इसने उन्हें एक राष्ट्रीय स्तर पर सुपरस्टार बना दिया. शो के बाद, मुनव्वर को कई टीवी शो और फिल्मों में ऑफर मिले. उन्होंने कई संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है, और उन्होंने एक एल्बम भी जारी किया है |

इसके अलावा, टीवी कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने शो में शानदार डांस प्रस्तुत करके धमाकेदार एंट्री की है। उनकी केमिस्ट्री ने दर्शकों को उत्साहित करने में सफलता प्राप्त की है। ये हमारे तीसरे और चौथे कंटेस्टेंट बने Bigg Boss 17 के।

नाविद सोले भी बिग बॉस 17 में दिखाई देंगे। नाविद पेशे से फार्मासिस्ट हैं और सोशल मीडिया पर दिलचस्प कंटेंट बनाते हैं। उनकी सामग्री चिकित्सा और दवा से जुड़ी हुई हैं। Navid के इंस्टाग्राम पर 90 हजार से अधिक लोग हैं। आप पहले भी बीबीसी के रियलिटी शो The Apprentice में उन्हें देख चुके हैं।

UK 07, जिन्हें अनुराग डोभाल के नाम से भी जाना जाता है, एक यूट्यूबर और मोटरसाइकिल ब्लॉगर है । उन्होंने इस बार एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस 17 में प्रवेश किया। उनके YouTube पर 1 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। वह अपने दान कार्य के लिए भी जाने जाते हैं और उन्होंने शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल सहित विभिन्न उद्देश्यों के लिए धन जुटाया है।

जिगना वोरा बिग्ग बॉस 17 में भाग लेने वाली एक क्राइम जोउर्नलिस्ट है। ये उस टाइम बहुत फेमस हुई जब उनपे ज्योतिर्मय डे के मर्डर के आरोप लगे और इसके कारण वो जेल भी गयी। इस बार उनको बिग्ग बीस में देखना मजेदार और दिलचस्प होगा। सना रईस खान, जो आर्यन खान ड्रग मामले में शामिल वकीलों में से एक थीं, बिग बॉस 17 की प्रतियोगी हैं। 

Sana - Vohra
Source – Instagram

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *