Bigg Boss OTT Season 3: रिलीज डेट, कंटेस्टेंट्स, होस्ट और सब कुछ जो आपको जानना चाहिए!

Spread the love

Bigg Boss OTT Season 3: रिलीज डेट, कंटेस्टेंट्स, होस्ट और सब कुछ जो आपको जानना चाहिए!

क्या आप Bigg Boss के ड्रामा और रोमांच के दीवाने हैं? तो फिर आपके लिए खुशखबरी है! Big Boss OTT season 3 जल्द ही आने वाला है, और यह पहले से कहीं ज्यादा रोमांचक होने का वादा करता है।

विवादों और रोमांच से भरपूर रियलिटी शो Big Boss OTT season 3 के साथ वापस आ रहा है। कलर्स टीवी के बिग बॉस का डिजिटल संस्करण, बिग बॉस ओटीटी, 2021 में धमाकेदार शुरुआत के बाद से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है। पहले सीज़न में करण जौहर की मेजबानी और दिव्या अग्रवाल की जीत के बाद, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए दूसरे सीज़न ने भी खूब धूम मचाई, जिसमें वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एल्विश यादव ने इतिहास रचते हुए ट्रॉफी जीती।

इस सीज़न में, सलमान खान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर शो की मेजबानी करेंगे।

अभी तक प्रतियोगियों की आधिकारिक सूची जारी नहीं हुई है, लेकिन कुछ नामों की अफवाहें हैं, जिनमें शिवंगी जोशी, शफक नाज, दलजीत कौर, चंद्रिका दीक्षित, रियाज़ अली, ज़ैन सैफी, विक्की जैन और अदनान शेख शामिल हैं।

जियो सिनेमा द्वारा यूट्यूब और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किए गए टीज़र के अनुसार, Big Boss OTT season 3 जून में रिलीज़ होगा। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक सटीक प्रीमियर तारीख का खुलासा नहीं किया है।

अनिल कपूर की मेजबानी और नए ट्विस्ट के साथ, यह सीज़न निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *