Happy Birthday Shehnaaz Gill

Spread the love

Happy Birthday Shehnaaz Gill बचपन से लेकर कॉलेज तक, देखें शहनाज गिल की अनदेखी तस्वीरें

जन्मदिन विशेष: बचपन से लेकर कॉलेज तक, देखें शहनाज गिल की अनदेखी तस्वीरें

शहनाज गिल, जिन्हें प्यार से सिडनाज़ के नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेत्री, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता और गायिका हैं। वह पंजाब के धैनपुर की रहने वाली हैं। शहनाज को 2020 में रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि मिली। शो में अपने समय के दौरान, उन्होंने अपनी मासूमियत, चुलबुलेपन और अपनी दोस्ती के लिए लाखों लोगों का दिल जीत लिया।

बचपन से लेकर कॉलेज तक

शहनाज का जन्म 27 जनवरी 1993 को पंजाब के धैनपुर में हुआ था। उनके पिता एक छोटे से व्यवसाय के मालिक हैं और उनकी माँ एक गृहिणी हैं। शहनाज की एक छोटी बहन भी है।

शहनाज ने अपनी स्कूली शिक्षा धैनपुर से पूरी की। उसके बाद, उन्होंने पंजाब के पटियाला में एक कॉलेज से फैशन डिजाइन में डिप्लोमा किया।

बिग बॉस 13

2020 में, शहनाज को रियलिटी शो बिग बॉस 13 में एक प्रतियोगी के रूप में चुना गया। शो में, उन्होंने अपने समय के दौरान अपने चुलबुलेपन, मासूमियत और अपनी दोस्ती के लिए लाखों लोगों का दिल जीत लिया।

शो के दौरान, शहनाज को सिडनाज़ नाम से जाना जाने लगा। उनका और शो के दूसरे प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता काफी चर्चा में रहा। सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद, शहनाज काफी दुखी हो गईं।

अब तक का करियर

बिग बॉस 13 के बाद, शहनाज ने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में एक मेजबान के रूप में भी काम किया है।

शहनाज ने 2022 में रिलीज़ हुई फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी काम किया है। यह फिल्म सलमान खान अभिनीत है।

शहनाज गिल की अनदेखी तस्वीरें

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन से लेकर कॉलेज तक की अपनी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद प्यारी और मासूम लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *