Kadak Singh Trailer – Release on 8 Dec

Kadak Singh
Spread the love

Kadak Singh – Release on 8 Dec

नेशनल अवॉर्ड विनर पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म “Kadak Singh” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी एके श्रीवास्तव का किरदार निभा रहे हैं, जिनकी एक दुर्घटना के बाद याददाश्त चली जाती है। फिल्म में पंकज को बेटी, भाई, बॉस, गर्लफ्रेंड कुछ भी याद नहीं आ रहा है। यह फिल्म सस्पेंस, थ्रिलर, क्राइम और कॉमेडी से भरपूर है। मूवी में पंकज की बीमारी एक्साइटमेंट बढ़ाती है। यह फिल्म सिनेमाघरों में नही बल्कि ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी।

फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा संजना सांघी, पार्वती तिरुवोथु और जया अहसन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एके श्रीवास्तव एक दुर्घटना में घायल हो जाते हैं। दुर्घटना के बाद उनकी याददाश्त चली जाती है। अब उनके पास कुछ नहीं है, न ही कोई पहचान और न ही कोई परिवार।

जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, एके श्रीवास्तव को कई लोग मिलते हैं जो उन्हें बताते हैं कि वे उनके रिश्तेदार हैं। कोई उन्हें उनकी बेटी बताता है, तो कोई भाई, कोई उनका बेटा, कोई उनका बॉस और कोई उनकी गर्लफ्रेंड।

अब एके श्रीवास्तव को यह समझने में मुश्किल होती है कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ। वह अपने परिवार और दोस्तों की तलाश में निकल पड़ता है।

फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी का अभिनय लाजवाब है।

फिल्म 8 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

कड़क सिंह का ट्रेलर देखें:

क्यो देखे कड़क सिंह ?

  • कड़क सिंह एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें कई ट्विस्ट और टर्न हैं।
  • फिल्म में पंकज त्रिपाठी का अभिनय लाजवाब है।
  • फिल्म की कहानी दिलचस्प है।

अगर आप सस्पेंस थ्रिलर फिल्में पसंद करते हैं, तो कड़क सिंह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Pic Credit – Youtube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *