Jaaniye jab macha tha Kangana Ranaut aur Karan Johar ke beech vivad: Social media mein tohmat, Bollywood mein charcha mein aag!

Kangana Ranaut aur Karan Johar
Spread the love

Kangana Ranaut aur Karan Johar बॉलीवुड के दो सबसे चर्चित नाम हैं। कंगना एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपनी बेबाक राय और अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने के लिए जानी जाती हैं। वहीं, करण जौहर एक जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं, जो बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक हैं।

दोनों के बीच विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने करण पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। कंगना ने कहा कि करण बाहरी लोगों को मौका नहीं देते हैं और वह केवल स्टार किड्स को अपनी फिल्मों में कास्ट करते हैं। करण ने इन आरोपों को नकार दिया और कहा कि वह कंगना का सम्मान करते हैं, लेकिन वह उनकी इस बात से सहमत नहीं हैं कि वह नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं।

कंगना और करण के बीच विवाद ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस को फिर से शुरू कर दिया है। कई लोगों का कहना है कि कंगना सही है और करण नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि कंगना गलत है और करण बाहरी लोगों को भी मौका देते हैं।

भले ही कंगना और करण के बीच विवाद हुआ हो, लेकिन दोनों ने अपने-अपने क्षेत्र में सफलता हासिल की है। कंगना ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है और वह आज बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं, करण जौहर बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक हैं और उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं।

कंगना और करण दोनों ही बॉलीवुड के अहम हिस्सा हैं और दोनों का ही अपना-अपना महत्व है। दोनों के बीच विवाद भले ही हो, लेकिन दोनों ने ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है।

आखिर विवाद क्या था और कैसे शुरू हुआ – क्यों बोला था कारन को ”flag bearer of  nepotism ”

दरअसल  यह विवाद शुरू हुआ था Koffee with Karan season 6 के दौरान  जब अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन को  ले कंगना  अपने को –  स्टार सैफ अली के साथ कारन के सेट पर आयी थी। उस दौरान Karan ने उनसे पूछा कि ” कंगना आप अपने अनुभवों से यह बताइये कि आपको इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फालतू का aatitude कौन दिखाता है।

आप एक स्टार हैं और इसीलिए मुझे फालतू का attitude  दिखाते हैं।  कंगना ने आगे कहा कि अगर कभी मेरी बायोपिक बनेगी तब आप उसमे tipical bollywood  biggie के रोल के लिए परफेक्ट रहेंगे  जो बिलकुल आप कि तरह होगा एकदम evil और पूरी तरह से बाहरी लोगो के लिए असहिष्णु  और असहनशील।  ध्वजवाहक हैं आप भाई भतीजा-वाद  के ”flag bearer of  nepotism” मूवी माफिया आप मेरी बायोपिक में बड़ा किरदार प्ले करेंगे।    

Source: Instagram

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *