OTT Release date – LEO

OTT Release date - LEO
Spread the love

OTT Release date – LEO

LEO थलपति विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लियो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। फिल्म का ओटीटी रिलीज की तारीख आखिरकार सामने आ गई है। यह फिल्म 23 नवंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

फिल्म ‘LEO’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और ललित कुमार द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में थलपति विजय के अलावा संजय दत्त, त्रिशा, अर्जुन, गौतम वासुदेव मेनन, मायस्किन, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद सहित कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर की है जो दुनिया को बदलना चाहता है. फिल्म में विजय एक ऐसे गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे जो अपने अतीत के अंधेरे से पीछा कर रहे हैं. फिल्म में एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस का जबरदस्त तड़का है.

फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर 19 सितंबर, 2023 को रिलीज हुआ था. ट्रेलर में विजय के एक्शन अवतार को दिखाया गया है और फिल्म की कहानी के बारे में भी कुछ संकेत दिए गए हैं. ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और इसे अब तक 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

फिल्म का बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रुपये है और यह अब तक बॉक्स ऑफिस पर 598 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने विजय की पिछली फिल्म ‘वारिसु’ के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

फिल्म का रिव्यू

फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. फिल्म की एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस की जमकर तारीफ हुई है. फिल्म के निर्देशक लोकेश कनगराज की तारीफ की गई है और उन्हें फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला है.

Attribute Information
Movie Name Leo
Theatrical Release Date 19 October 2023
Director Lokesh Kanagaraj
Language Tamil, Kannada, Hindi, Telugu
Starring Thalapathy Vijay, Sanjay Dutt
Trisha Krishnan
Priya Anand
Arjun
Mansoor Ali Khan
Cinematography Manoj Paramahamsa
Music Director Anirudh Ravichander
Editor Philomin Raj
Budget ₹ 250 cr
Genre Action, Thriller

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *