Panchayat Season 3: कन्फर्म हो गई तारीख, जानिए कब और कहां होगी रिलीज़

Panchayat Season 3
Spread the love

Panchayat Season 3: कन्फर्म हो गई तारीख, जानिए कब और कहां होगी रिलीज़

Panchayat वेब सीरीज के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है! सीरीज़ के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आखिरकार घोषित कर दी गई है। टीवीएफ द्वारा निर्मित इस लोकप्रिय सीरीज़ का नया सीज़न 28 मई को प्रीमियर होगा।

निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा और लेखक चंदन कुमार की टीम ने एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सानविका जैसे स्टार कास्ट को एकत्रित किया है। प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, Panchayat Season 3 हिंदी में प्रीमियर होगी लेकिन इसकी तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड भाषाओं में भी डबिंग उपलब्ध होगी।

आपको बता दें कि पंचायत की कहानी इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक त्रिपाठी के इर्द-गिर्द घूमती है जो नौकरी की कमी के चलते उत्तर प्रदेश के छोटे से गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के तौर पर जॉइन करता है।

सीरीज़ का पहला सीज़न अप्रैल 2020 में रिलीज़ हुआ था और तुरंत ही प्राइम वीडियो पर हिट साबित हुआ था। इसकी लोकप्रियता देखते हुए दूसरा सीज़न मई 2022 में आया था। अब तीसरा Panchayat Season 3 भी आ रहा है जिसका बेसब्री से इंतजार है।

पंचायत फ्रेंचाइज़ी एक बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे आज की पीढ़ी भारतीय कॉन्टेंट की मूल कहानियों और असली किरदारों को देखना पसंद करती है। शुरुआती दोनों सीज़न को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और यह क्षेत्रीय कॉन्टेंट की बढ़ती लोकप्रियता को दर्शाता है।

हमें उम्मीद है कि Panchayat Season 3 भी दर्शकों के दिलों पर छा जाएगी और आगे भी वो इसी तरह इस शानदार सीरीज़ का आनंद लेते रहेंगे। आज के समय में जब लोग अलग-अलग तरह के कॉन्टेंट देख रहे हैं, ऐसी सीरीज रिलेटेबल और रीफ्रेशिंग लगती है।”

मेंघानी ने पंचायत फ्रेंचाइज़ी की सफलता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वो इस बात से बेहद खुश हैं कि लोग भारतीय कथाओं और असली पात्रों वाले कॉन्टेंट को पसंद कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पंचायत की लोकप्रियता क्षेत्रीय कॉन्टेंट की बढ़ती मांग को भी दर्शाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *