शादी के एक दिन पहले ही पत्नी के साथ ये कहां पहुंच गए रणदीप हुड्डा, किया ऐसा काम तारीफें करते नहीं थकेंगे आप

Randeep-hooda
Spread the love

शादी के एक दिन पहले ही पत्नी के साथ ये कहां पहुंच गए रणदीप हुड्डा, किया ऐसा काम तारीफें करते नहीं थकेंगे आप

रणदीप हुड्डा आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से एक दिन पहले ही रणदीप और उनकी होने वाली पत्नी लिन मणिपुर के रिलीफ कैंप में घूमते नजर आए। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की और उन्हें राहत सामग्री भी वितरित की।

रणदीप हुड्डा के इस काम की सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है। लोग उनकी विनम्रता और करुणा की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “रणदीप हुड्डा एक सच्चा इंसान हैं। शादी के एक दिन पहले भी उन्होंने अपने समाज की सेवा नहीं छोड़ी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “रणदीप हुड्डा से हर एक को सीखना चाहिए कि कैसे दूसरों की मदद की जाए।”

रणदीप हुड्डा के इस काम से साबित होता है कि वह सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हैं। उनकी इस पहल से मणिपुर के लोगों को काफी मदद मिलेगी।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी मणिपुर के पारंपरिक रीति-रिवाजों से होगी। शादी में दोनों परिवारों के करीबी लोग ही शामिल होंगे। शादी के बाद रणदीप और लिन मुंबई में एक रिसेप्शन भी देंगे।

रणदीप हुड्डा आज यानी 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी करने वाले हैं। शादी से पहले की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। रणदीप और लिन मणिपुर में शादी कर रहे हैं। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी मणिपुर के महाभारत काल की परंपराओं के अनुसार होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

शादी से एक दिन पहले रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मणिपुर के एक रिलीफ कैंप में पहुंचे। इस कैंप में मणिपुर में हाल ही में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों को रहने और खाने की व्यवस्था की गई है। रणदीप और लिन ने कैंप में रह रहे लोगों से मुलाकात की और उन्हें राहत सामग्री वितरित की।

रणदीप और लिन के इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। लोगों का कहना है कि रणदीप और लिन ने शादी से पहले ही एक अच्छा काम करके दिखाया है। रणदीप और लिन ने इस मौके पर कहा कि वे मणिपुर के लोगों के साथ खड़े हैं और उन्हें हर संभव मदद करेंगे।

रणदीप हुड्डा का यह काम उनके दिल की भलाई को दिखाता है। वे एक सफल अभिनेता हैं लेकिन इसके बावजूद वे लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं। रणदीप और लिन की इस पहल से प्रेरित होकर और भी लोग आगे आएंगे और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी को लेकर काफी उत्साह है। दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा हो रही है। रणदीप और लिन की शादी एक अनोखी शादी होगी। यह शादी महाभारत काल की परंपराओं के अनुसार होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *