विजय देवरकोंडा संग शादी के लिए तैयार हुईं रश्मिका मंदाना?

Rashmika mandanna and Vijay Deverakonda
Spread the love

Rashmika mandanna and Vijay Deverakonda की सगाई की खबरें जोरों पर हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों फरवरी के दूसरे सप्ताह में सगाई कर लेंगे।

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दो सबसे लोकप्रिय हस्तियों, रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की सगाई की खबरें इन दिनों जोरों पर हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों फरवरी के दूसरे सप्ताह में सगाई कर लेंगे।

Rashmika mandanna and Vijay Deverakonda ने अब तक दो फिल्मों में साथ काम किया है। पहली फिल्म ‘गीता गोविंदम’ साल 2018 में रिलीज़ हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। दूसरी फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ साल 2021 में रिलीज़ हुई थी, जो भी काफी सफल रही थी।

दोनों की जोड़ी को अक्सर ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन भी साथ देखा जाता है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं।

हाल ही में, रश्मिका ने हैदराबाद में विजय देवरकोंडा के घर पर साथ में दिवाली मनाई थी। दोनों को साथ में वेकेशन पर भी जाते देखा गया था।

विजय देवरकोंडा इन दिनों अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘रेनबो’, ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘चावा’ (Chaava) भी प्रोडक्शन के अलग-अलग फेज में हैं।

रश्मिका मंदाना हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल‘ में नजर आई थीं। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और इसने दुनियाभर में 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

अभी तक Rashmika mandanna and Vijay Deverakonda की तरफ से सगाई की खबरों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, सोशल मीडिया पर इन खबरों को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

रश्मिका मंदाना ने पहले भी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। उन्होंने साउथ के जाने-माने एक्टर रक्षित शेट्टी संग सगाई की थी, लेकिन शादी से पहले ही रिश्ता तोड़ दिया था। रक्षित शेट्टी और रश्मिका मंदाना की तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

Rashmika mandanna and Vijay Deverakonda की जोड़ी को अक्सर ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन भी साथ देखा जाता है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं।

अगर ये खबरें सच हैं, तो ये दोनों सितारों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *