Sunny Deol Upcoming Movies

Spread the love

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार Sunny Deol की फिल्में रिलीज होते ही फैंस सिनेमाघरों की तरफ दौड़ पड़ते हैं। साल 2023 में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। ‘गदर 2’ की सफलता ने Sunny Deol के करियर में नई जान फूंक दी है। पिछले 10-15 सालों में सनी ने कई मसाला फिल्मों में काम किया, लेकिन जनता का प्यार नहीं मिला। अब सनी देओल के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सनी देओल की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं जो आने वाले समय में रिलीज होने वाली हैं। आइए जानते हैं कि सनी देओल के पास कितनी फिल्में हैं और ये कब तक रिलीज होने वाली हैं।

  1. बाप – इस फिल्म में 80 और 90 के दशक के कई सुपरस्टार्स एक साथ आ रहे हैं। सनी देओल के अलावा, जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं। विवेक चौहान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, बस एक गाने की शूटिंग बाकी है। इसे 2024 में रिलीज़ किया जाएगा।
  2. सूर्या – सनी देओल मलयालम फिल्म ‘जोसफ’ के हिंदी रीमेक ‘सूर्या’ में नजर आएंगे। यह एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें सनी एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। चित्रांगदा सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्देशन पी. पद्मकुमार कर रहे हैं। फिल्म का अंतिम शेड्यूल बाकी है और इसे 2024 में रिलीज़ किया जाएगा।
  3. बॉर्डर 2 – ‘गदर 2’ के बाद सनी देओल ‘बॉर्डर 2’ में काम करने जा रहे हैं। इसके लिए वह डायरेक्टर जे.पी. दत्ता और उनकी बेटी निधि दत्ता के साथ लगातार मीटिंग्स कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होगी और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। सनी के साथ नई और पुरानी पीढ़ी के कई एक्टर्स भी इसमें शामिल होंगे। फिल्म की लिखाई का काम चल रहा है और इसे 2024 में फ्लोर पर लाने की योजना है।
  4. लाहौर 1947 – सनी देओल की मच-अवेटेड फिल्मों में शामिल ‘लाहौर 1947’ का निर्देशन राज कुमार संतोषी कर रहे हैं और इसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में प्रीति जिंटा भी नजर आएंगी।
  5. रामायण – सनी देओल नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
  6. जट – सनी देओल ‘जट’ में नजर आएंगे, जिसे गोपीचंद मलिनेनी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसे तीन महीने में खत्म कर लिया जाएगा।
  7. सफर – सनी देओल की पाइपलाइन में ‘सफर’ भी शामिल है। इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। इन दोनों स्टार्स ने 1996 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जीत’ में भी साथ काम किया था।

सनी देओल की इन सभी फिल्मों को लेकर फैंस में भारी उत्साह है और सभी उनकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *