Koffee with Karan season 8 is here lets see some old most controversial statement which set the fire in bollywood.

Kareena Kappor
Spread the love

Koffee with Karan season 8 is here let’s see some old most controversial statements that set the fire in Bollywood.

फिल्म मेकर करण जोहर का सबसे मशहूर शो कॉफी विथ करण सीजन 8 OTT प्लेटफॉर्म Disney+Hotstar पर आ चुका हैं। करन एक बार फिर इस शो के आठवें सीजन को होस्ट करने के लिए तैयार हैं।अपने सवालो से सबको चौकाने से लेकर सनसनीखेज खुलासे करने तक का ये सफर काफी विवादों भरा भी होता हैं। कॉफी के मग के साथ करण जोहर इन सेलिब्रिटीज से मजेदार questions करते हैं और अपनी बातों के जाल में फांसकर इन सेलिब्रिटीज के unfilterd जवाब निकालते हैं।

तो आइये एक नजर डालते हैं उन विवादों पर जो सेलिब्रिटीज ने अपने बयानों में कहीं और पूरे समाज में एक चर्चा का विषय बना दिया।

कॉफी विद करण शो में सेलेब्रिटीज के सबसे विवादित बयान

कंगना रनौत ने करण जौहर को कहा नेपोटिज्म का किंग

कंगना रनौत ने कॉफी विद करण के सीजन 6 में करण जौहर को नेपोटिज्म का किंग बताया था। उन्होंने कहा था कि करण जौहर स्टारकिड्स को मौका देते हैं और बाहरी लोगों से भेदभाव करते हैं। Karan ने उनसे पूछा था  कि ” कंगना आप आने अनुभवों से यह बताइये कि   आपको इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फालतू का aatitude कौन दिखाता है।  

इसके जवाब में कंगना ने करन का नाम लेते हुए कहा  कि ”मैं सोचती हु कि वो आप हैं करन जो मुझे फालतू का attitude दिखाते है।”

आप एक स्टार हैं और इसीलिए मुझे फालतू का attitude दिखाते हैं।  

 कंगना ने आगे कहा कि अगर कभी मेरी बायोपिक बनेगी तब आप उसमे tipical  bollywood  biggie  के रोल के लिए परफेक्ट रहेंगे  जो 

बिलकुल आप कि तरह होगा  एकदम evil और पूरी तरह से बाहरी लोगो के लिए असहिष्णु और असहनशील।  

ध्वजवाहक हैं आप भाई भतीजा-वाद  के ”flag bearer of  nepotism” मूवी माफिया आप मेरी बायोपिक में बड़ा किरदार प्ले करेंगे।

Kangana Ranaut aur Karan Johar

जब Allia Bhatt ने नहीं बताया भारत के प्रेसिडेंट का नाम

आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण के सीजन 5 में भारत के प्रेसिडेंट का नाम नहीं बता पाया था। उन्होंने कहा था कि भारत के प्रेसिडेंट पृथ्वीराज चौहान हैं। उनके इस बयान की वजह से उनकी काफी आलोचना हुई थी।

Allia Bhatt and Karan Johar
Source – latestly.com

करीना कपूर ने Koffee With Karan पर किया सबसे विवादित बयान

करीना कपूर का सबसे विवादित बयान koffee  with  karan  के शो में  उस समय आया जब करीना कपूर शो में आई थीं। करण जौहर ने करीना से पूछा कि अगर उन्हें प्रियंका से एक सवाल पूछने का मौका मिले तो वह क्या पूछेंगी। करीना ने जवाब दिया, “मैं जानना चाहूंगी कि उन्होंने अमेरिकन एक्सेंट कहां से सीखा?”

करीना के इस बयान पर काफी बवाल मचा था। लोगों को लगा कि करीना प्रियंका के एक्सेंट का मजाक उड़ा रही हैं। हालांकि, करीना ने बाद में सफाई दी थी कि वह प्रियंका का मजाक नहीं उड़ा रही थीं, बस उन्हें उनके एक्सेंट के बारे में जानना था।  इसका जवाब बाद में  प्रियंका चोपड़ा ने करण के शो में ही दिया। प्रियंका चोपड़ा ने कहा ”मेरा यह एक्सेंट मुझे वही से मिलता है जहां से करीना कपूर के बॉयफ्रेंड यानि सैफ अली खान को मिलता हैं। 

Kareena Kappor
Source – https://www.hindustantimes.com/

इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहा था, मचा था बवाल

इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण के चौथे सीजन में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कहकर सबसे बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था। यह विवाद इतना बढ़ गया था कि इमरान हाशमी को माफी मांगनी पड़ी थी।

इस एपिसोड में इमरान हाशमी फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ आए थे। रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा कि उनके दिमाग में ऐश्वर्या राय का नाम आते ही कौन सा शब्द आता है। इमरान हाशमी ने बिना किसी हिचकिचाहट के कहा, “प्लास्टिक।”

इमरान हाशमी का यह बयान ऐश्वर्या राय के प्रशंसकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने इमरान हाशमी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

इस विवाद के बाद इमरान हाशमी ने माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने यह बयान मजाक में किया था। उन्होंने कहा कि वह ऐश्वर्या राय का बहुत सम्मान करते हैं।

इमरान हाशमी का यह बयान कॉफी विद करण में हुए सबसे विवादित बयानों में से एक है। इस बयान ने इमरान हाशमी के करियर पर भी असर डाला था।

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को आंटी कहकर सबसे ज्यादा विवादित बयान दिया

सोनम कपूर ने कॉफी विद करण में ऐश्वर्या राय को “आंटी” कहा, जिससे काफी बवाल मचा था। यह एपिसोड 2014 में प्रसारित किया गया था और सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ शो में आई थीं। इस एपिसोड में, करण जौहर ने सोनम से पूछा कि वह बॉलीवुड में किसे अपनी “आंटी” मानती हैं। सोनम ने बिना किसी हिचकिचाहट के ऐश्वर्या राय का नाम लिया।

सोनम के इस बयान ने सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा दिया। कई लोगों ने सोनम की आलोचना की, यह कहते हुए कि वह ऐश्वर्या राय का सम्मान नहीं करती हैं। कुछ लोगों ने यहां तक ​​कह दिया कि सोनम को ऐश्वर्या राय से माफी मांगनी चाहिए।

हालांकि, सोनम ने अपने बयान पर खेद नहीं जताया। उन्होंने कहा कि वह ऐश्वर्या राय के प्रति बहुत सम्मान रखती हैं और उन्हें “आंटी” कहने में कोई गलत बात नहीं थी। सोनम ने कहा की अगर ऐश्वर्या ने मेरे  पिता अनिल कपूर के साथ काम किया है तो मैं उन्हें आंटी ही बोलूंगी ना।  

सोनम के इस बयान के बाद ऐश्वर्या राय ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। हालांकि, यह माना जाता है कि ऐश्वर्या को सोनम के इस बयान से खुशी नहीं हुई थी।

Sonam Kapoor
Source – https://www.timesnownews.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *