Wild Wild Punjab Trailor

Wild Wild Punjab
Spread the love

Netflix की नई हिंदी फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी हिंदी फिल्म ‘Wild Wild Punjab’ का ट्रेलर जारी कर दिया है। यह फिल्म एक युवक और उसके दोस्तों की कहानी पर आधारित है जो एक रोमांचक रोड ट्रिप पर निकलते हैं।

फिल्म में वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। वे खान्ना नाम के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं जो अपने प्रेम संबंध के टूटने से दुखी है। ट्रेलर से पता चलता है कि खान्ना अपनी पूर्व प्रेमिका से यह कहना चाहता है कि वह उससे आगे बढ़ चुका है।

खान्ना के तीन दोस्त उसे इस मुश्किल दौर से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। मान अरोड़ा के किरदार में सनी सिंह, गौरव जैन की भूमिका में जस्सी गिल और हनी सिंह के रूप में मनजोत सिंह नजर आएंगे। ये तीनों मिलकर खान्ना के लिए एक रोड ट्रिप की योजना बनाते हैं।

ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म में दोस्ती, प्यार और जीवन की उलझनों को दिखाया गया है। पंजाब की पृष्ठभूमि में फिल्माई गई इस फिल्म में रोमांच और मनोरंजन का तड़का लगा है।

हालांकि, इन निर्माताओं की पिछली फिल्मों को महिला विरोधी होने के आरोप का सामना करना पड़ा था। इस प्रकार, दर्शकों और समीक्षकों की नज़र इस बात पर रहेगी कि क्या ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ स्टीरियोटाइप्स से बचते हुए एक संतुलित कहानी प्रस्तुत कर पाती है।

फिल्म पंजाबी संस्कृति और युवा रोमांस के मिश्रण को दर्शाती प्रतीत होती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म अपने देसी हास्य और संवादों के साथ दर्शकों को कैसे आकर्षित करती है, साथ ही पंजाबी जीवन शैली और प्रेम की खोज में लगे युवाओं के चित्रण में कितनी सफल होती है।

यह फिल्म 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *